Spread the love

सीहोर। आज दोपहर से सीहोर जिले में सोशल मीडिया पर जारी एक वायरल वीडियो ने जिले में हलचल मचा रखी है। वीडियो में एक युवक किसी डेम पर खड़े हो कर सीहोर जिले के दोराहा थाने के टीआई को गोली मारने की खुली धमकी दे रहा है। पुलिस ने इस युवक की पहचान के साथ उसका आपराधिक रिकार्ड भी एकत्रित कर लिया है । दोराहा थाने में भी इस युवक पर धारा 307 का एक मामला दर्ज है ।

जिसमे पुलिस इसकी खोज बीन में जुटी है । इसी को लेकर ही वो दोराहा थाना प्रभारी को गोली मारने की खुली धमकी दे रहा है। जिला पुलिस अधीक्षक श्री मयंक अवस्थी ने इस वायरल वीडियो में दी गई धमकी के मामले को अति गम्भीरता से लिया है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिये एक स्पेशल टीम गठित कर इस युवक की सूचना,जानकारी देने वाले को 10 हजार के ईनाम की भी घोषणा की है।

“पहले ये पढ़े की वीडियो जारी करने वाला युवक वीडियो में क्या कह रहा है,क्या धमकी दे रहा है”

वीडियो में दिख रहा युवक धमकाने वाले अंदाज में कहा रहा है “थाना दोराहा जिला सीहोर टीआई को हमारा सीधा चैलेंज पकड़े तो, गोली मार देना, नी तो मेरे बाप की कसम, मैं तुझे गोली जरूर मारूंगा, अगर जिंदा रहा तो । पूछ क्यों, इसलिए पुलिस वाला है, हमारी शासन से कोई बुराई नहीं है ।

मगर तू हमारे छोटे भाइयों को परेशान कर रहे हो । जिनका कोई लेना-देना नहीं । बेचारों का बताओ उस गरीब का मोबाइल रख लिया । कैसे मेहनत ऑटो कर चला चला कर के बेचारे पैसे कमाते हैं। मजदूरी करते हैं, रात-रात भर यार, सोचना चाहिए। लानत है..
बस वीडियो में धमकाने वाले ने इतना बोला है जिसे हमने शब्द टू शब्द वैसा ही लिखा है।

श्री मयंक अवस्थी एसपी सीहोर


इस मामले में हमने जिला पुलिस अधीक्षक श्री मयंक अवस्थी से चर्चा की श्री अवस्थी ने बताया की वीडियो जारी कर दोराहा थाना प्रभारी को धमकी देने वाला भोपाल का बदमाश है,इसका नाम नसीम है,इस पर भोपाल में करीब 30 मामले दर्ज है। इसके खिलाफ 19 तारीख को दोराहा थाने में 307 का एक मामला दर्ज हुआ है।

दोराहा पुलिस इसकी तलाश में गई थी,उसके कारण ये पुलिस को धमका रहा है। इसको गिरफ्तार करने के लिये हमने इस स्पेशल टीम का गठन कर दिया है। एवं इसकी सूचना देने वाले को 10 हजार के ईनाम की भी घोषणा की गई है। श्री मयंक अवस्थी ने बताया की आईजी भोपाल देहात ने भी इस आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर 20 हजार के ईनाम की घोषणा की है।

error: Content is protected !!