Spread the love

सीहोर । विधानसभा निर्वाचन-2023 के तहत जिले की चारो विधानसभा में हुए मतदान की मतगणना 3 दिसम्बर 2023 को होगी। मतगणना के लिए जिले की चारो विधानसभाओं में सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जा रही है।

बुधनी और आष्टा में मतगणना के लिए 17-17 टेबले लगाई जाएगी तथा इछावर और सीहोर में मतगणना के लिए 14-14 टेबलें लगाई जाएगी। इसके साथ ही पोस्टल बैलेट के लिए एक-एक टेबल अलग से लगाई जाएगी। चारो विधानसभाओं की मतगणना के लिए 62 टेबलों पर कुल 186 कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जाएगी।

इसके साथ ही चारो विधानसभा में पोस्टल बैलेट की गणना के लिए 4 टेबलो पर कुल 16 कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जाएगी। इस दौरान 20 अधिकारी-कर्मचारी रिजर्व में रहेंगे।

“नेशनल लोक अदालत अधिक से अधिक संख्या में प्रकरणों के निराकरण के लिए अधिवक्ताओं की बैठक आयोजित”

प्रधान जिला न्यायाधीश एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री सतीश चंद्र शर्मा के निर्देश पर नेशनल लोक अदालत में राजीनामा योग्य प्रकरणों के अधिक से अधिक संख्या में निराकरण कराने के लिए अधिवक्ताओं की बैठक एवं विधिक साक्षरता कार्यक्रम एडीआर सेंटर भवन के सभागृह में आयोजित किया गया। बैठक में विशेष न्यायाधीश श्री सुरेश सिंह, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव श्री मुकेश कुमार दांगी एवं प्रथम जिला न्यायाधीश श्री संजय कुमार शाही द्वारा 09 दिसम्बर 2023 को आयोजित होने वाली

नेशनल लोक अदालत में रखे गये राजीनामा योग्य प्रकरणों एवं मोटर दुर्घटना दावा प्रकरणों के अधिक से अधिक संख्या में निराकरण के सम्बंध में प्रयास करने तथा अपेक्षित सहयोग प्रदान करने के सम्बंध में जिला मुख्यालय के समस्त अधिवक्ताओं से चर्चा की गई। बैठक में मुख्य न्यायिक मजिस्टेट श्रीमती अर्चना नायडू बोडे, मुख्यालय

पर पदस्थ न्यायिक अधिकारी, अध्यक्ष अभिभाषक संघ श्री राधेश्याम यादव, सचिव श्री राजेश वर्मा, श्री जीशान खान विधिक सहायता अधिकारी, लीगल एड डिफेंस काउंसिल्स, क्लेम आवेदक, बीमा कम्पनी, अन्य अधिवक्ता उपस्थित थे।

error: Content is protected !!