Spread the love

आष्टा। आष्टा नगर के पुराना थाना एवं वर्तमान एसडीओपी ऑफिस के सामने भवानी चौक पुरानी सब्जी मंडी में स्थित एक किराना दुकान को रात्रि में अज्ञात चोरों ने अपना निशाना बनाया।अज्ञात चोर जो भी हो उसकी दिलेरी की दाद देना होगी जिसने आष्टा एसडीओपी कार्यालय के सामने चोरी कर एक तरह से आष्टा पुलिस को खुली चुनोती दी है कि अगर पुलिस डाल डाल है तो हम जैसे चोर भी पात पात है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात्रि में अज्ञात चोर पीछे गली में से फरियादी की दुकान की छत पर पहुचा,छत पर बने टावर का फाटक तोड़ चोर सीढ़ी से नीचे दुकान में आए तथा दुकान में रखा नगदी जो लगभग एक लाख 30 हजार के करीब था गल्ले की दराज एवं दान के रखे डिब्बो में जमा दान की राशि चुरा कर ले गए।
अज्ञात चोर अपने साथ दुकान में से किराने की कोई सामग्री चुरा कर नही ले गया।


प्रातः किराना दुकान सैफी ट्रेडर्स के मालिक शब्बीर हुसैन ने जैसे ही रोजाना की तरह अपनी दुकान खोली दुकान की शटर खोलते ही उनकी निगाह गल्ले की खुली बिखरी पड़ी दराज पर पड़ी जो खुली व बिखरी थी तथा उसमे जो रुपये रखे थे वो गायब थे, तत्काल उन्होंने आष्टा पुलिस को सूचना दी,सूचना के बाद एसआई विनीता मौके पर पहुंची उसके पश्चात आष्टा टीआई श्री सिद्धार्थ प्रियदर्शन सा दल बल के मौके पर पहुचे,पुलिस ने पूरी दुकान का निरीक्षण किया।


दुकान मालिक शब्बीर हुसैन ने अपने यहा दुकान में हुई चोरी की लिखित में रिपोर्ट आष्टा पुलिस को की।
खबर है की आष्टा पुलिस को मौके से कुछ अहम सुराग मिले है जो पुलिस को अज्ञात चोरों तक पहुचने में बड़ी मदद कर सकते है.! आष्टा टीआई ने इस चोरी में शामिल अज्ञात चोरों की तलाश में टीम भेजी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!