Spread the love

आष्टा । आज आष्टा नगर के थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र राठौर ने आष्टा युवा संगठन के सदस्यो के साथ अपना जन्म दिन थाना परिसर में आम के पौधों का रोपण कर मनाया ओर सभी को एक संदेश दिया कि ऐसे अवसरों पर एक पौधा जरूर लगाये। इस अवसर पर आष्टा युवा सगठन द्वारा उनकी ईमानदारी कर्तव्यनिष्ठा ,देश सेवा ,समाज सेवा के कार्य के लिए सम्मान पत्र से समानित किया साथ ही पुष्प गुच्छ भेट किए ।

स्थानीय थाना परिसर में आष्टा युवा सगठन के सदस्यो ने जन्म दिवस पर आम के पौधे का रोपण भी किये । इस अवसर पर थाना प्रभारी पुष्पेन्द्रसिंह राठौर ने कहा की वृक्षारोपण मानव जाति को कई लाभ प्रदान करता है और हम सभी इस बारे में अच्छी तरह जानते हैं। हम यह भी जानते हैं कि हम में से प्रत्येक के द्वारा किए गए छोटे-छोटे प्रयास पृथ्वी पर समग्र पर्यावरण के लिए बहुत बड़ा संदेश भी दे सकता है ।

हमारे लिए पेड़ और पौधे कितने महत्वपूर्ण हैं लेकिन हम में से कितने लोग पेड़ लगाते हैं ? यदि आप ऐसा नहीं कर रहे हैं तो यह समय है जब आपको इसे गंभीरता से लेना चाहिए और पर्यावरण को बेहतर बनाने के लिए जो कुछ भी प्रयास कर सके उन्हें करना चाहिए।


आज जन्म दिवस पर पार्वती थाना प्रभारी विक्रम आदर्श ने भी वृक्षा रोपण किया एवं आष्टा युवा सगठन के सभी युवा साथियों ने थाना प्रभारी को बधाई दी। इस अवसर पर सगठन के रोहित तोमर,अभिषेक पाटीदार,राहुल जाट बजाज ,अखिलेश पाटीदार रोहित प्रजापति, नीलेश पाटीदार, अनिमेष सोनी आदि उपस्थि थे ।

You missed

error: Content is protected !!