Spread the love

आष्टा। प्रदेश सरकार द्वारा चलाई गई मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के तहत नगरपालिका द्वारा नगर के चार वार्डो की आंगनबाड़ियों में वार्ड पार्षदों,जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में लाडली बहनाओ के स्वीकृति पत्र लगाये गये विशेष शिविरो में वितरित किये गये। वार्ड 18 के शिविर में विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। वही वार्ड की लोकप्रिय,जागरूक पार्षद श्रीमति लता कल्लु मुकाती ने वार्ड की बूथ समिति के सदस्यो,भाजपा एवं महिला मोर्चे की सदस्याओं की उपस्तिथि में लाडली बहना योजना के स्वीकृति पत्र वितरित किये।

विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि आज नगरपालिका द्वारा वार्ड क्रमांक 4, 5, 11 एवं 18 में जिन मातृशक्तियों ने मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के तहत फार्म भरे थे, उनका स्थानीय निकाय स्तर पर सत्यापन पश्चात्् स्वीकृत किए गए है । जिनका आज वितरण किया जा रहा है। चारों वार्डो में लगभग 1200 स्वीकृति पत्र वितरित किए गए है। श्री मेवाड़ा ने सभी नगर की मातृशक्तियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि एक-एक कर नगर के प्रत्येक वार्डो में शिविर के माध्यम से पात्र लाड़ली बहना का चयन कर उन्हें शासन की जनहितैषी योजना से लाभान्वित किया जाएगा ।

स्वीकृति पत्र वितरण के दौरान जो मातृशक्ति छूट गई है वे निराश न हो स्वीकृति पत्र वितरण करना एक प्रक्रिया है। आपने ऑनलाइन फार्म भर दिया है और आप पात्रता की श्रेणी में आती है तो निश्चित ही आपको शासन की योजना का लाभ शतप्रतिशत मिलेगा। योजना में जिन आवश्यक दस्तावेजों एवं प्रक्रिया की जरूरत है वे आप समय पूर्व पूरा करना सुनिश्चित करें। जिन बहनों ने अपने बैंक खातों को आधार से लिंक अभी तक नही कराया है या डीबीटी के फार्म नही भरे है वह शीघ्रता से अपने संबंधित बैंक में जाकर दोनों प्रक्रियाओं को पूर्ण कर योजना के लाभार्थी बनें।

इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा के नपाउपाध्यक्ष प्रतिनिधि भूरू खां, साथ पार्षद प्रतिनिधि नवाब मियां, आरिस अली,पार्षद रवि शर्मा,पार्षद श्रीमती लता मुकाती, कल्लू मुकाती, मनोहर भोजवानी, मनोहर बैरागी, निलिमा बैरागी, आशू शर्मा, विजय मेवाड़ा, विनोद धनगर, सिटी मिशन मैनेजर महेन्द्र पोसवाल, पार्वती शर्मा आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!