Spread the love

सीहोर । आम आदमी पार्टी के कर्मठ नेता समाजसेवी दिनेश नागर को आम आदमी पार्टी ने सीहोर जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है। नागर की नियुक्ति से पूरे जिले में आप के कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल है । इससे पहले दिनेश नागर आम आदमी पार्टी के टिकट पर इछावर विधानसभा से चुनाव भी लड़ चुके हैं । दिनेश नागर राजनीति के साथ-साथ समाजसेवा और पत्रकारिता में भी गहरी रुचि रखते है।

दिनेश नागर,आप के जिला अध्यक्ष नियुक्त

श्री नागर की नियुक्ति पर कार्यकर्ताओं का कहना है कि ऐसे ऊर्जावान संघर्षशील व्यक्ति को जब कमान मिलती है तो निश्चित रूप से पार्टी पूरे जिले में नए तरह से सक्रिय होकर इस गठबंधन की राजनीति को खत्म करेगी। आने वाले समय में सीहोर जिले की सभी विधानसभा सीटों पर दिनेश नागर दौरा करेंगे, इसके अलावा पार्टी को मजबूत करने के लिए नई विचारधारा के साथ ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को भी जोड़ेंगे।

सीहोर जिले में झाड़ू की दस्तक

इस नियुक्ति के बाद दिनेश नागर ने कहा कि मैं,आम आदमी पार्टी के नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए पार्टी की निष्ठा के अनुरूप काम करूंगा। नागर की नियुक्ति के बाद सीहोर जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में भी प्रभाव पड़ेगा क्योंकि समाज सेवा और पत्रकारिता से जुड़े होने के कारण नागर का सीधा संबंध आम जनता से है। इसके अलावा क्षेत्र में निरंतर सक्रियता भी नागर के लिए फायदेमंद साबित होगी।

error: Content is protected !!