Spread the love

आष्टा। आष्टा नगर की बिगड़ी सफाई व्यवस्था ने आज आखिरकार एक पर गाज गिरा ही दी। नपा प्रशासक एसडीएम विजय मंडलोई ने कहा किसी भी अधिकारी एवं कर्मचारी द्वारा अपने कार्य के प्रति लापरवाही बरती जाती है तो वह क्षमा योग्य नही होगी,ऐसे लापरवाह कर्मचारियों को छोड़ा नही जाएगा, त्वरित कार्यवाही की जाएगी।

एसडीएम एवं नपा प्रशासक विजय कुमार मंडलोई


उक्त बात कार्यालयीन कार्य के दौरान नपा कार्यालय पहुचे अनुविभागीय अधिकारी एवं नपा प्रशासक विजयकुमार मंडलोई ने कार्य के प्रति लापरवाह कर्मचारी विनोद रतिराम को निलंबित आदेश जारी करने के दौरान कहीं। गुरूवार 28 अक्टूबर को वार्ड क्रमांक 6 में अनुविभागीय अधिकारी विजय मंडलोई,तहसीलदार रघुवीरसिंह मरावी,मुख्य नगरपालिका अधिकारी नंदकिशोर पारसनिया द्वारा सफाई कार्य का औचक निरीक्षण किया गया था।

निरीक्षण के दौरान अधिकारीद्वय ने पाया कि वार्ड में सफाई कार्य अत्यंत ही दयनीय हालात में है। नाला व नाली गंदगी से भरे पड़े है। इस कारण संबंधित वार्ड प्रभारी जमादार विनोद रतिराम की कार्य के प्रति रूचि न होना प्रतीत हुई। जमादार विनोद का उक्त कृत्य नगरपालिका सेवा भर्ती नियम के विपरीत पाया गया और उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। आज हुई इस कार्यवाही से नपा में हड़कम्प मच गया। देखना होगा आज हुई सख्त कार्यवाही के बाद नगर की सफाई व्यवस्था में कुछ सुधार आता है या.?

error: Content is protected !!