Spread the love

आष्टा।कोरोना की सम्भावित तीसरी लहर के बचाव के सम्बंध में भारतीय जनता पार्टी के आष्टा नगर एवं आष्टा ग्रामीण मण्डल का स्वास्थ्य स्वयंसेवक प्रशिक्षण शिविर आज। ग्रामीण मण्डल का शिविर ग्राम आरोलिया पार ग्राम में एवं नगर का शिविर मानस भवन आष्टा में होगा सम्पन्न। दोनों शिविर में विधायक रघुनाथसिंह मालवीय मुख्य अतिथि के रूप में होंगे उपस्तिथ।


“आज निकलेगा पौथा जी का जुलूस”
श्वेताम्बर जैन समाज के चल रहे पर्युषण पर्व के अंतर्गत आज
किला जैन मन्दिर से दोपहर 1 बजे पौथा जी का बरघोडा निकलेगा जो बड़ा बाज़ार ,बुधवारा ,गल चौराहा ,दादावाड़ी से गंज मन्दिर होते हुए बड़ा बाजार होकर किला मन्दिर पर समाप्त होगा।


“वाहनों के कांच फोड़ने वाला 1 जेल पहुचा”
दो दिन पूर्व नगर में घरो के बहार खड़े करीब 5 वाहनों के कांच फोड़ने वाले चिन्हित चेहरों में से दो पुलिस के हत्थे चढ़ गये, दो भाग गये है। खबर है पकड़े गये दो में से एक कल शाम जेल पहुच गया है। शेष 2 की तलाश जारी है


“परमार परिवार की बहू उमा परमार बनी अधिवक्ता”
पूर्व नपा अध्यक्ष कैलाश परमार के परिवार में अब एक नाम उमा परमार का भी अधिवक्ता की सूची में जुड़ गया है। उमा परमार के अधिकता बनने पर अनेकों लोगो ने उन्हें बधाई दी है।
“प्रभुप्रेमी संघ का मासिक सत्संग आज सुभाष नगर में”
प्रत्येक माह के प्रथम रविवार को होने वाला मासिक सत्संग आज किराना व्यापारी कुमेरसिंह मिठ्ठूपुरा वालो के निवास सुभाष नगर पर रात्रि में 7 से 9 बजे तक आयोजित किया गया है।


“सीहोर जा कर लगाया धोखाधड़ी का आरोप”
आष्टा के ग्राम निपानिया कला के किसानों ने ग्राम के बसूली पटेल कैलाश पटेल के नेतृत्व में सीहोर कलेक्टर कार्यालय पहुच एक ज्ञापन सौपा। जिसमे ग्राम की सेवा सहकारी समिति पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। किसानों का आरोप है समिति ने वर्ष 18-19 का बीमा प्रीमियम तो किसानों से ली,लेकिन जमा नही की जिसके कारण उन्हें खराब हुई फसलों की बीमा राशि नही मिली। किसानों ने जांच एवं दोषी पर कार्यवाही करने एवं बीमा दिलवाने की मांग की है।
“शिक्षक दिवस पर आज होंगे कई आयोजन”
भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ.सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी के जन्मदिन को हर वर्ष शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता है। आज नगर में कई स्थानों पर शिक्षक दिवस को लेकर कार्यक्रम आयोजित किये गये है।

error: Content is protected !!