Spread the love

सीहोर – नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में अपनी प्रेमिका की
गला रेत कर हत्या करने के आरोपी भोपाल निवासी सागर सोनी जो की जिला जेल सीहोर में निरुद्ध था ने आज अपने टीशर्ट को फांसी लगाने का फंदा बना कर जेल के अपने सेल के गेट से फांसी लगा ली, जेल का प्रहरी जब कैदियों को चाय का समय होने पर चाय देने पहुचा तब देखा सेल के गेट पर उक्त युवक फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। जिसे उतारा गया युवक को जिला अस्पताल लाया गया जहाँ डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित किया।


मृतक युवक का शव पीएम के लिए सीहोर अस्पताल लाया गया। फिलहाल मौत के कारणों को लेकर अधिकारी कुछ भी कहने को फिलहाल तैयार नही है। मामला यह था की घटना दिनांक 1 जून की रात को इंदौर निवासी मुस्कान हाड़ा की नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। जीआरपी पुलिस ने इस मामले में उक्त आरोपी युवक सागर सोनी को भोपाल से गिरफ्तार किया था। जेल अधीक्षक संजय सेहलाम ने प्रेस को बताया की उक्त युवक 5 जून को ही जिला जेल में आया था। सूचना मिलते ही एसपी एसएस चौहान, एडिशनल एसपी समीर यादव भी पहुचे । वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की जानकारी दी।


प्राप्त जानकारी अनुसार 1 जून को बिलासपुर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में सवार इंदौर निवासी युवती मुस्कान हाडा की गला रेत कर नृशंस हत्या का आरोपी था भोपाल निवासी सागर सोनी,जिसे जीआरपी पुलिस ने महज 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की थी।

आरोपी बीते लम्बे समय से मृतिका को लगातार परेशान कर रहा था,वो मृतिका युवती से एक तरफा प्रेम करता था। घटना की रात मृतिका युवती मुस्कान अपनी सहेली से मिलने भोपाल आ रही थी ।

तभी आरोपी शुजालपुर से इस ट्रेन में चढ़ा और सीहोर आने के पहले उसने युवती का गला रेत कर हत्या कर चलती ट्रेन से फरार हो गया था,जिसे जीआरपी पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार किया था।
इस मामले में बहुत से यक्ष प्रश्न खड़े है,जिनके जवाब,जांच में ही सामने आ सकते है.!

श्री संजय सहलाना जेल अधीक्षक जिला जेल सीहोर

इनका कहना है:-मृतक सागर सोनी ने जेल के अपने सेल में अपनी टीशर्ट का फंदा बना कर फांसी लगा ली,चाय बाटने गये प्रहरी ने देखा उसे उतारा जेल चिकित्सक ने देखा तब प्लस चल रही थी,जिला चिकित्सालय ले जाया गया,वहा डॉक्टर ने देखा तो उन्होंने मृत घोषित किया,मृतक 5 जून को ही जेल में आया था। -संजय सेहलाम जेल अधीक्षक जिला जेल सीहोर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!