Spread the love

आष्टा। किराना व्यापारी संघ आष्टा का आज स्नेह सम्मेलन एवं होली मिलन समारोह स्थानीय गीतांजलि गार्डन में संपन्न हुआ आयोजित फुटकर किराना व्यापारी संघ के इस सम्मेलन में होली मिलन समारोह के साथ साथ आगामी वर्षो के लिए नवीन कार्यकारिणी का गठन भी किया गया।
संपन्न हुए चुनाव में सर्वसम्मति से नगर के दो युवा एवं सक्रिय किराना व्यवसाई श्री मुकेश गुलवानी को अध्यक्ष एवं श्री शैलेंद्र मेहता को सर्वसम्मति से किराना व्यापारी संघ का महामंत्री चुना गया।


किराना व्यापारी संघ के संरक्षक श्री महेंद्र कुमार जैन, श्री पारसमल सिंघवी, पूर्व अध्यक्ष सुशील संचेती, राजेंद्र जैन, संजय पोरवाल, उत्तम सुराणा के आतिथ्य में आज किराना व्यापारी संघ की उक्त बैठक संपन्न हुई। बैठक में सभी वक्ताओं ने अपने अपने विचार व्यक्त किये।


इस अवसर पर आयोजित स्नेह सम्मेलन एवं होली मिलन समारोह को किराना व्यापारी संघ के संरक्षक श्री पारसमल सिंघवी, राजेंद्र जैन एवं सुशील संचेती ने संबोधित किया ।
कार्यक्रम में निर्वतमान अध्यक्ष श्री पंकज राठी ने सभी सदस्यों का अपने कार्यकाल में दिए गए सहयोग के प्रति आभार व्यक्त किया वही गत वर्ष का लेखा जोखा प्रस्तुत किया।


नवीन कार्यकारिणी के गठन की प्रक्रिया प्रारंभ हुई जिसमें सर्वसम्मति से मुकेश गुलवानी को अध्यक्ष एवं श्री शैलेंद्र मेहता को महासचिव चुना गया सभी नागरिकों ने दोनों नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का स्वागत और सम्मान किया इस अवसर पर दोनों नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने अपने सम्बोधन में सभी से सहयोग की अपील की। इस अवसर पर बड़ी संख्या में किराना व्यापारी उपस्थित थे। आज सम्पन्न हुए बैठक में एक प्रस्ताव सर्वसम्मति से पास कर सरकार को भेजने का निर्णय लिया गया।

सभी किराना व्यापारियों ने सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पास किया कि सरकार सेम्पल प्रथम बिंदु अर्थात जहा खाद्य सामग्री का उत्पादन एवं पेकिंग होता है,वही से उसका सेम्पल भी लिया जाये, छोटे छोटे व्यापारियों को सेम्पल के नाम पर परेशान ना किया जाये। जल्द ही इस प्रस्ताव की प्रति आष्टा विधायक,सांसद एवं मुख्यमंत्री को भेजने का भी निर्णय लिया गया है। बैठक का संचालन लोकेन्द्र धारवा ने तथा आभार संजय जैन ने व्यक्त किया। इस अवसर पर अन्य व्यापारी संघ के अध्यक्ष रूपेश राठौर,नरेंद्र कुशवाह,आदेश शर्मा,दिनेश जैन,गोलू सोनी,सहित अन्य अध्यक्षो का स्वागत सम्मान किया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!