Spread the love

आष्टा । दो भाईयों के बीच जमीनी विवाद के चलते आज बडा भाई अपनी पत्नि के साथ जब खेत पर प्याज लगा रहे थे तब छोटे भाई ने चल रहे जमीनी विवाद के चलते जब विवाद ने बड़ा रूप ले लिया तब छोटे भाई ने

आव देखा ना ताव देखा और खेत पर ही विवाद के चलते आरोपी छोटे भाई विजय श्रीवास्तव ने कुल्हाड़ी से जान लेवा हमला कर अपनी भाभी नेहा श्रीवास्तव के ऊपर सिर,गर्दन आदि अंगों पर हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया।

बीच बचाव में मृतिका नेहा का पति अजय जो आरोपी का बड़ा भाई है भी घायल होने की खबर है। गम्भीर घायल महिला को तत्काल सिविल अस्पताल लाया गया यहा प्राथमिक उपचार के बाद सीहोर रेफर किया लेकिन जिला अस्पताल पहुचते ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

सूत्रों से मिली उक्त जानकारी अनुसार आष्टा पुलिस ने हत्यारे देवर विजय श्रीवास्तव को हिरासत में लेने की खबर है ।

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार आज दोपहर में मृतिका नेहा अपने पति अजय श्रीवास्तव के साथ खेत पर प्याज लगाने गये,वे जब खेत पर प्याज लगा रहे थे।

तभी आरोपी देवर विजय ने अपने बड़े भाई अजय एवं भाभी नेहा से कहा की मेरे इधर भी प्याज लगा देना तब भाई अजय भाभी ने कहा तुम्हारे हिस्से में क्यो लगाये खबर है कि दोनों भाइयों के बीच जमीन का बंटवारा हिस्से का विवाद इस घटना के पीछे का कारण माना जा रहा है।

सूत्र अनुसार घटना की सूचना लगते ही आष्टा टीआई पुष्पेन्द्र सिंह राठौर सादल बल के मोके पर पहुचे और गम्भीर घायल महिला नेहा को एवं उसके पति अजय को आष्टा अस्पताल रवाना किया।

सीहोर में अब कल सुबाह पीएम होगा। आष्टा थाना पुलिस ने आरोपी विजय श्रीवास्तव के खिलाफ धारा 294,307,302,506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

error: Content is protected !!