Spread the love

सीहोर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सीहोर स्तिथ संघ के जिला कार्यालय जो कि सीवन नदी चौराहे पर स्तिथ है पर रात्रि में अज्ञात तत्वों द्वारा किये गये पथराव की घटना की जिला भाजपा ने कड़ी निंदा करते हुए,सीहोर पुलिस से मांग की है की संघ कार्यालय पर पथराव करने वाले तत्वों को अविलम्ब खोज कर उन पर सख्त कार्यवाही की जाये।

सीहोर जिला भाजपा के अध्यक्ष श्री रवि मालवीय ने इस घटना की कड़ी निंदा कर दिया जिला पुलिस अधीक्षक सीहोर से मांग की है की संघ कार्यालय पर पथराव करने वालो को जल्द से जल्द खोज कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाये। सीहोर जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी सुशील संचेती ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया की रात्रि में लगभग 12 बजे संघ के स्वयंसेवक एवं पदाधिकारी मनीष अग्रवाल, अजय यादव, राहुल शर्मा आदि मौजूद थे।


पथराव की घटना की उन्होंने पुलिस को सूचना की,सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटना के समय कार्यालय पर मनीष अग्रवाल, अजय यादव, राहुल शर्मा, सचिन आदि मौजूद थे। जिन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिला भाजपा ने सीहोर पुलिस से मांग की है कि पथराव की घटना के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाये।

मंत्री करणसिंह वर्मा भी पहुचे संघ कार्यालय

घटना की जानकारी मिलते ही आज मप्र शासन के कैबिनेट मंत्री श्री करणसिंह वर्मा भी सीहोर स्तिथ संघ कार्यालय पहुचे वहां उपस्तिथ अधिकारियों,पुलिस,एवं संघ के पदाधिकारियों से घटना की जानकारी ली एवं संघ कार्यालय पर पथराव की घटना के आरोपियों को पकड़ने के निर्देश पुलिस को दिये

पुलिस ने घटना को लिया अति गम्भीरता से,संघ कार्यालय के चारो ओर सुरक्षा बल किया तैनात

इस घटना को लेकर आज जिला पुलिस अधीक्षक श्री मयंक अवस्थी ने बताया की कल रात्रि में घटना की जानकारी मिलते ही में स्वयं मोके पर पहुचा,

कुछ संदिग्धों को हमने हिरासत में भी लिया है,उनसे पूछताछ जारी है। आज भी संघ कार्यालय पहुचा। मामले को अति गम्भीरता से लिया गया है। संघ कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा कर उसके चारों ओर बल तैनात किया गया है। पुलिस टीम आस पास के सीसीटीवी कैमरों से फुटेज भी खंगाल रही है।

error: Content is protected !!