Spread the love

आष्टा । मप्र सरकार ने 1 जून से प्रदेश में अनलॉक घोषित किया उसके तहत जिला प्रशासन के जारी आदेश पर आज से छूट प्राप्त दुकाने खुली। जिन दुकानों को खोलने के आदेश जारी किए गए थे उसमे सराफा, कपड़ा, जरनल स्टोर, बर्तन, जूते चप्पल, मोबाईल, पान आदि व्यापार को खोलने की अनुमति नहीं दी गई। सर्राफा व्यापारी संघ और कपड़ा व्यापारी संघ ने आज सामूहिक रूप से उक्त दुकानो को खुलवाने के लिए जिलाधीश के नाम अनुविभागीय अधिकारी विजय कुमार मंडलोई को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मांग की गई है की करीब 45 दिनों से लागू कोरोना कर्फ्यू के कारण अन्यो की तरह हमारी भी दुकानें, व्यापार,व्यवसाय बन्द है,बन्द के कारण सभी प्रकार के खर्चे जारी है,जबकि आय बन्द होने से व्यापारियों की आर्थिक रूप से कमर टूट चुकी है।

जिस तरह अन्य व्यापार को छूट दी गई है,उसी तरह की छूट हमे भी दी जाये, ताकि हमारा भी व्यापार व्यवसाय शुरू हो सके। हम सभी व्यापारी आपके आदेश,गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन करेंगे ऐसा भरोसा देते है। इस अवसर पर
ज्ञापन देने वालो में आष्टा व्यापार महासंघ के रुपेश राठौर, देवानंद भोजवानी, गणेश सोनी, नरेंद्र कुशवाह, धर्मेंद्र सोनी, दिनेश जैन, पुष्पेंद्र उपाध्याय, मनोज साहू आदि उपस्थित थे।
इस मामले में एसडीएम श्री मंडलोई ने बताया की आई उक्त मांग के ज्ञापन सीहोर भेज दिये है,जो भी निर्देश प्राप्त होंगे उसका पालन किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!