Spread the love

सीहोर । सीहोर शहर में खाटू श्याम भजन संध्या का आयोजन को लेकर भक्तों में भारी उत्साह देखा जा रहा है इस भव्य एवं आकर्षक आयोजन की तैयारियों को लेकर आयोजनकर्ता पिछले 1 सप्ताह से जी जान से जुटे हुए थे । इसको लेकर शहर में काफी उत्साह देखा जा रहा है ऐसा लग रहा है जैसे कि भक्तों के लिए एक अभूतपूर्व कार्यक्रम होने जा रहा है कार्यक्रम अध्यक्ष सुनील राय एवं टॉकीज सांस्कृतिक एवं सामाजिक संगठन के राजकुमार जयसवाल रिंकू ने बताया कि भजन संध्या को लेकर सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है ।

इस कार्यक्रम में भारी संख्या में खाटू श्याम के भजनों को सुनने के लिए भक्तजनों का सैलाब उमड़ेगा उन्होंने आगे बताया कि इस कार्यक्रम में आकर्षक फूलों की एवं इत्र वर्षा होगी जो देखने लायक होगी । कार्यक्रम में भजनों के साथ साथ खाटू श्याम जी की ज्योत भी प्रज्वलित की जाएगी जिसके दर्शन भक्तों को आसानी से हो सकेंगे ।

आयोजकों द्वारा घर घर आमंत्रण पत्र भी वितरित किए गए हैं ग्रामीण अंचलों में भी व्यापक प्रचार प्रसार किया गया है । वैसे तो इस कार्यक्रम को लेकर राकेश राय, भाजपा विधायक सुदेश राय, समाजसेवी अखिलेश राय एवं समाजसेवी बंटी राय भी पूरी जी जान से जुटे हुए हैं ।

पधारिये,आपका,सबका स्वागत है-राय परिवार सीहोर

राय परिवार इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साहित है । इसका प्रमुख कारण यह है कि शहर में खाटू श्याम के भजनों के श्रोताओं की संख्या काफी अधिक है इसका लाभ सभी भक्तों को आसानी से मिल सकेगा । कार्यक्रम में भजन संध्या के लिए सुप्रसिद्ध भजन गायक किशन भगत (उज्जैन), सचिन गुप्ता (सीहोर), एवं भजन गायिका अर्पिता पंडित (इंदौर) द्वारा खाटू श्याम के भजनों की प्रस्तुति दी जाएगी । ख्याति नाम भजन गायकों के आने से संपूर्ण शहर एवं ग्रामीण अंचलों में काफी उत्साह का वातावरण है ।

कार्यक्रम सीहोर के लिसा टॉकीज ग्राउंड पर आज 3 जून शनिवार को शाम 7:00 बजे से आयोजित है। कार्यक्रम अध्यक्ष सुनील राय ने बताया कि भजन संध्या को लेकर सभी आयोजन कर्ता टीम भावना से जुड़े हुए हैं । कार्यक्रम की सफलता के लिए आयोजकों ने पुनः शहर के भक्तों से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर भजन संध्या का लाभ लेने की अपील की है |

You missed

error: Content is protected !!