Spread the love

आष्टा । आष्टा विधायक रघुनाथसिंह मालवीय ने आज क्षेत्र को एक बड़ी सौगात का भूमिपूजन किया। ग्राम बमुलिया खींची में बनने वाले उक्त सब स्टेशन 33/11 के.व्ही.उपकेन्द्र के निर्माण होने से कृषि एवं घरेलु फीडरो से जुड़े ग्रामों में लगातार विघुत सप्लाई प्रदाय के साथ वोल्टेज की समस्या का ग्राम बमुलिया खींची, सियाखेडी, सेंधोखेड़ी , बेदाखेडी , उमरपुर , मोलुखेड़ी, एम् कचनारिया में निराकरण होगा। 2 करोड़ 64 लाख रु,की लागत से उक्त सब-स्टेशन का निर्माण कार्य होगा । इस अवसर पर विधायक मालवीय ने अपने उद्बोधन में मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया । आज से पुरे मध्यप्रदेश के साथ आष्टा में 2 बड़ी सौगात का भी शुभारम्भ किया ।

जिसमे ई-उपार्जन केंद्र एवं मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के फार्म भरवाने का शुभारम्भ किया गया ।15 महीने प्रदेश में रही कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री की जन हितैषी योजनाओ को बंद कर दिया गया था । इनके नेता बार बार हाऊस में हंगामा करते है । पहले प्रधानमंत्री आवास के लगभग 2.50 लाख हितग्राहियों के आवास निरस्त करवाये गये थे। इस योजना में राज्य शासन द्वारा कुछ राशि जमा की जाति है वह राशि कांग्रेस सरकार ने जमा नहीं करवाई गयी थी। भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसानो की आय दोगुनी नही 3 से 4 गुना हो जायेगी क्योकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार नर्मदा-पार्वती लिंक परियोजना द्वारा किसानो की सिचाई का रकबा और बढ़ जायेगा ।

इसके लिए विधायक ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। विधायक ने ग्राम बमुलिया खींची में 68 लाख रु.की नलजल योजना की घोषणा, क्षेत्र में इसके अलावा 3 और सब-स्टेशन जल्द ही खोले जायेगा । पहला खजुरिया कासम में 2 करोड़ 10 लाख का,दूसरा अरोलिया आष्टा में 2 करोड़ 16 लाख रु.का,तीसरा गवाखेड़ा में 2 करोड़ 40 लाख रु का सब स्टेशनों का जल्द ही भूमिपूजन किया जावेगा । इस अवसर पर गोपालसिंह इंजीनियर जिला पंचायत अध्यक्ष, दीक्षा सोनू गुणवान जनपद अध्यक्ष,धारासिंह पटेल जिला महामंत्री, रुपेश पटेल कोठरी मंडल अध्यक्ष, सरपंच जगदीश मेवाड़ा, विष्णु परमार,बृज किशोर सोनी एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ व् युवा कार्यकर्त्ता और बिजली विभाग के अधिकारी कर्मचारी गण उपस्थित रहे ।

You missed

error: Content is protected !!