Spread the love
सौ.आष्टा हैडलाइन परिवार आष्टा

आष्टा। माँ की भक्ति का पर्व नवरात्रि का आज घट स्थापना के साथ भव्य रूप से प्रारम्भ हुआ। नगर में अनेको स्थानों पर विशाल पांडालों में शक्ति की देवी माता रानी की स्थापना के साथ नवरात्रि का पर्व शुरू हुआ। नवरात्रि के पावन पर्व के अवसर पर प्राचीन बाबा रामदेव महिला मंडल सांई कालोनी एवं ईवा फ्रेंड्स ग्रुप आष्टा के तत्वधान व जयश्री ज्वेलर्स के सौजन्य से केवल मातृ शक्ति के लिये तीन दिवसीय भव्य गरबा महोत्सव का आयोजन साईं कॉलोनी में आज रात 7 बजे से शुरू होने जा रहा है।

विधि विधान से हुई घट स्थापना

जयश्री ज्वेलर्स के सहयोग से शुरू होने वाला उक्त गरबा महोत्सव का आज 26 सितंबर दिन सोमवार से शुरू होगा जो 28 सितंबर बुधवार तक चलेगा। गरबा तीनो दिन रात्रि में 7 से 11 बजे तक चलेगा। आयोजक संस्था की प्रमुख राधा भोजवानी, नीलिमा बैरागी,प्रतिभा नागर ने उक्त जानकारी देते हुए बताया की उक्त गरबा महोत्सव में केवल मातृ शक्ति का ही प्रवेश रहेगा।


आयोजित कार्यक्रम एवं आयोजन स्थल पर व्यवस्थाओ एवं कार्यक्रम की जानकारी लेने रात्रि में नवागत टीआई पुष्पेन्द्र सिंह राठौर सांई कालोनी पहुचे। आयोजक बाबा रामदेव महिला मंडल की राधा भोजवानी,प्रतिभा नागर,नीलिमा बैरागी से कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी ले कर उचित निर्देश दिये। नवागत टीआई का वार्ड 18 की ओर से जीएल नागर,सुशील संचेती, जितेन्द्र सोनी दादा,धनन्जय जाट,मनोहर बैरागी ने गायत्री परिवार का पुस्तक के रूप में साहित्य भेंट कर स्वागत सम्मान किया।

You missed

error: Content is protected !!