Spread the love

आष्टा। नगर में लगातार हो रही चोरियो,बाइक चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बाइक चोरी की हो रही घटनाओं में बीती रात्रि में एक और बड़ा इजाफा हो गया। अभी कन्नौद रोड के गल्ला व्यापारी के यहां हुई लाखों की चोरी का पुलिस पता भी नहीं लगा पाई थी कि एक दिन पूर्व रात्रि में फिर अज्ञात बाइक चोरों ने एक बार फिर एक ही कालोनी से एक साथ 3 बाइक चोरी कर पुलिस को कड़ी चुनौती दे दी है। वैसे पुलिस तक ये मामला नही पहुचा है,क्यों नही पहुचा नगर के नागरिक यहा तक की पुलिस को भी इसकी जानकारी है.!

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार एक दिन पूर्व रात्रि में सेमनरी रोड पर स्थित नगर की पॉश कॉलोनी मुकाती ऐवेन्यू जो की पूरी तरह से सुरक्षित एवं सुरक्षा घेरे में रहती है। तथा बाहर सुरक्षा गार्ड भी तैनात रहता है उसके बाद भी अज्ञात बाइक चोरों ने कालोनी की सुरक्षा सीमा दीवार तोड़कर कालोनी के दो घरों में से तीन बाइक चुरा कर ले गए। वैसे इस बाइक चोरी की अभी आष्टा पुलिस में कोई रिपोर्ट नही हुई है।

पुलिस भी ऐसी किसी चोरी की घटना से इंकार कर रही है। घटना के बाद रिपोर्ट नहीं करने के पीछे भी वही कारण है जो कारण हमेशा चर्चाओं में बना रहता है। पिछले दिनों नगर के व्यापार महासंघ एवं सकल जैन समाज ने ज्ञापन के दौरान पुलिस की उपस्थिति में खुले में आरोप भी लगे थे। बीती रात्रि में हुई उक्त चोरी से पूरी कालोनी के रहवासी डर के साये में है।

You missed

error: Content is protected !!