Spread the love

आष्टा। आष्टा अनुविभाग से गुजरने वाले वाहनों से अवैध रूप से मवेशियों का परिवहन थम नही रहा है। अब मवेशियों का अवैध रूप से परिवहन करने का इस कार्य को अंजाम देने वाले अज्ञात आरोपियों ने नया तरीका खोजा है,जिसका आज खुलासा हुआ।

जानकारी लेते अमलाह पुलिस

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार देर रात के अंधेरे में अज्ञात आरोपी एक चुपहिया वाहन में पार्टीशन करके वाहन के ऊपरी भाग पर लहसुन की बोरियां जमा कर उसके नीचे मवेशियों को भरकर अवैध रूप से परिवहन करके ले जा रहे थे,शायद इन्हें भनक लगी की आगे खतरा है,वे खतरे को भांप कर वाहन को कोठरी-मानाखेड़ी मार्ग पर छोड़ भाग गये।

जब उक्त पिकअप वाहन को खोला गया तब उसमें ऊपर जो लहसुन की बोरी जमी थी उसके नीचे 5 बैल और एक गाय भरे हुए थे। जब उन्हें उतारा गया उसमें एक बैल की मौत हो गई। घटना की सूचना पर अमलाह चौकी प्रभारी अवनीश मौर्य सादल बल के मौके पर पहुचे। हिंदू संगठन के कार्यकता भी घटना स्थल पर पहुचे,एवं पिकअप में मृत बैल को पीएम कराने पशु चिकित्सालय लाये।

अमलाह चौकी प्रभारी अवनीश मौर्य ने बताया अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता सहित अन्य धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर पिकअप जप्त कर मवेशियों को गौशाला भेजने की व्यवस्था की जा रही है। मृत बैल को पीएम के लिये भेजा है।

You missed

error: Content is protected !!