Spread the love

सीहोर। भारत सरकार के भू तल परिवहन विभाग द्वारा सड़क दुर्घटनाओं को रोकने तथा दुर्घटना होने पर घायलों की जान बचाने तथा शीघ्र उपचार उपल्ब्ध कराने हेतु गुड सेमीरिटन नेक व्यक्ति योजना संचालित की जा रही है। दुर्घटना मे घायल होने के बाद उन्हें अस्पताल पहुचाने वाले व्यक्ति से पुलिस द्वार पूछताछ नहीं की जायेगी।

फाइल चित्र..

जान बचने पर संबंधित व्यक्ति को 5 हजार रूपये का पुरूस्कार कलेक्टर की अध्यक्षता मे गठित समिति के निर्णय के पश्चात दिया जायेगा। सडक दुर्घटनाओं की जानकारी आईरेड एप के माध्यम से संकलित की जाती है एप मे घटना की लाईव एंट्री,घटना के वाहन नं0, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट की जानकारी दर्ज कराई जाती है।

घायल को अस्पताल जरूर पहुचाये..फाइल चित्र


“आष्टा-कन्नौद मार्ग टोल कल से प्रारंभ,12 मई को प्रातः: 8 बजे से कमर्शियल वाहनों से टोल वसूली प्रारंभ”

टोल बसूली के लिये टोल तैयार..


आष्टा-कन्नोद मार्ग के नानकपुर टोल प्लाजा चेनेज 92.00 पर कमर्शियल वाहनों से टोल की वसूली 12 मई 2022 प्रात: 8.00 बजे से प्रारंभ की जाएगी। मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम के संभगीय प्रबंधक श्री एस.के.मनवानी ने इस संबंध में मे.आर.एस.आई स्टोन वर्ल्ड प्रा.लि को टोल वसूली निर्धारित अनुबंध की कंडिका का पालन करते हुए टोल वसूली प्रारंभ करने की अनुमति प्रदान की है। टोल की वसूली छोटे लाईट कमर्शियल वाहन का 65 रूपये और ट्रक 165 रूपये तथा मलटी एक्सल ट्रक 330 रूपये के मान से टोल वसूली की जाएगी।

You missed

error: Content is protected !!